Audition Script 4

1
220

AUDITION SCRIPT

Dialogue Script of KULDEEP & Saloni

 Vasnam
 KULDEEP :
 (हाथ में बियर की बोतल है। फुल चढ़ी हुई है)
क्या कर लोगी तुम ?  क्या उखाड़ लोगी तुम ? कुछ भी नहीं कर सकती तू ? कुछ भी नहीं !!! इत्ता सा भी नहीं !!! पुलिस के पास जाओगी । बचाओ बचाओ पुलिस वालो मेरी इज्जत लुट गई हैं ।? शौक से जाओ। वहाँ पुलिस वाले तेरी और इज्जत लूटेंगे !!!. कोर्ट में जाना हैं ? वह़ा भी जाओ ? बिंदास जाओ लेकिन जाने के पहले इन्साफ का तराजू आज की आवाज़ damini फिल्म जरुर देख कर जाना जहाँ वकील तुमसे पूछेगा की कब सेक्स हुआ था। कहा सेक्स हुआ था ।इसीने सेक्स किया था या कोई और था।तब तुमने कौन सी कलर की ब्रा पहन रखी थी। इसने जबरदस्ती की थी तो तुम्हारी फटी हुई panty कहा है।( एक्टिंग करते हुए हँसता है ) । मीडिया में जाना हैं ? बिंदास जाओ । वहां भी जाओ अपनी लुटी हुई इज्जत की दुहाई देने । . बहुत पब्लिसिटी मिलेगी । गली मोहले शहर कही से भी निकलोगे तो लोग तुम्हे पहचान लेंगे और तुम्हारा ऑटोग्राफ लेगे । लोग यही कहेंगे की कुलदीप की ठोकू जा रही हैं।. लास्ट में क्या होगा ???? . कुछ भी नहीं !!!! मेरा बाल बराबर भी नुक्सान नहीं होगा. लेकिन तुम्हे क्या मिलेगा ……………बाबाजी का ठुल्लू  !!! मेरी और मेरे परिवार की समाज में बहुत इज्जत है । हमारा अपना एक स्टैण्डर्ड हैं। एक लेवल है। और तुम्हारा !!!!!!!!  ( चिल्लाते हुए ) तुम्हारा क्या है ? तुम्हारा क्या स्टैण्डर्ड हैं ? क्या स्टैण्डर्ड है तुम्हारे फॅमिली की इस सोसाइटी में । तुम्हारी अपनी क्या औकात हैं you bitch ? तुम्हारी इन टुच्ची धमकियों से मैं डरकर तुमसे शादी कर लुगा. No way…..not at all…..मैं शादी तुमसे करू भी तो क्यों करू ? अरे जिस लडकी को मैं शादी से पहले नंगा देख चूका हु अब उसमे शादी के बाद देखने के लिए बचा ही क्या हैं । अरे कुछ तो क्यूरोसिटी बची हो मुझमे तुम्हे जानने के लिए । मैंने तो शादी के पहले ही पूरी तरह जान लिया ,महसूस कर लिया , खुले शब्दों में बोलू तो तुम्हे भोग लिया हैं मैंने तो अब शादी के बाद क्या तुम्हारा आचार डालूँगा। अब तो तुम  आचार के लायक भी नहीं रही क्यों की तुममे अब वो स्वाद कहाँ रहा !!!!!  तुम्हारे लिए बेहतर यही होगा की तुम सब कुछ भूल जाओ। भूलने की आदत डाल लो । जैसे मेरे प्यार में तुम अपनी मर्यादा भूल गई थी वैसे ही मेरी पत्नी बनने का ख्वाब भूल जाओ। या यूँ समजो की तुम मेरे प्यार में पागल हो गई थी और अब तुम्हारा इलाज हो चूका हैं। अब अपने उस पागलपन का ढिंढोरा मत पीटो और अपनी आगे की जिन्दगी सुकून से जियो. वो बहुत फेमस डायलाग हैं ना………….जियो और जीने दो।।। ( गुस्से में बियर की बोतल पटककर फोड़ देता हैं। सलोनी डरती नहीं है । वो ताली बजाती हैं।)
SALONI : 
वाह । इस बात की क्या गारंटी है की तुम जिस लडकी से शादी करोगे वो सील पैक होगी ? इस बात की क्या गारंटी है की वो तुमसे पहले किसी और के सामने नंगी नहीं हुई होगी ? अरे किसी लडकी को नंगा करके उसका मजाक उड़ाने से पहले ये क्यों नहीं सोचते की उस लडकी के सामने एक मर्द होकर भी तुम भी नंगे हुए थे। लडकी नंगी हुई तो वो रंडी और लड़का नंगा हुआ तो वो कुछ भी नहीं। अरे तुमसे अच्छे तो वो भडुवे है जो किसी लडकी के नंगेपन की कीमत उसके कस्टमर से पहले ही तय कर लेते हैं।
 KULDEEP  :
( ताली बजाते हुए ) WOW………..FANTASTIC…….….STANDING OVIATION देता हु मैं आपको । 10 आउट ऑफ़ 10 MARKS । WONDERFUL स्पीच ………………..शायद तुम्हे नहीं पता की लडके का नंगा होना इस सोसाइटी में कोई इशू नहीं होता लेकिन एक कुवारी लडकी का शादी के पहले किसी लडके की बिस्तर पर नंगा होना  उसकी इज्जत पर एक दाग है और ये दाग अच्छे नहीं होते।l इस दाग को धोने की बजाय अगर तुम छुपा लोगी तो तुम्हारी जिंदगी कलर फुल हो जाएगी और इस दाग को अगर लोगो को दिखाओगी तो तुम्हारी जिंदगी बदरंग हो जाएगी। अपना काम था किसी भटकी हुई लड़की को सही राह दिखाना । उसे सही राह पर लाने के लिए सही मशविरा देना।
  SALONI:
THANK U SO MUCH………की आपने मुझ जैसी भटकी लडकी को सही मशविरा दिया। आप ये समाज सेवा जरुर करिये लेकिन इसकी शुरुवात आपके घर से होनी चाहिए। कहीं ऐसा न हो जाये की कल आपको ये मशविरा अपनी भटकी हुई बहन को देने की जरूरत पद जाये।
KULDEEP: 
 (गुस्से में हाथ उठाते हुए)
सलोनी !!!!!!!!!!!!!!!!!!! अपनी औकात में रहो ।
 SALONI: 
 (कुलदीप का हाथ पकड़ते हुए )
अभी तुमने मेरी औकात देखि कहाँ हैं ???? याद रख ……मैं भी किसी भाई की बहन हूँ। किसी मां की  बेटी हूँ । किसी बाप की इज़्ज़त हूँ। और उनको भी इतना ही गुस्सा आता है जब उनकी इज्जत पर दाग लगता हैं ।। तुम जैसे नीच धोखेबाज़ मक्कार आशिक को नंगा करके समाज में तुम्हारी स्टैण्डर्ड की ऐसी तैसी नही की तो मेरा नाम भी सलोनी नहीं।
Audition Over

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here