Audition script 8

2
262
AUDITION
************
Dialogue script of
1)Defence Lawyers
2) Prosecution Lawyer
3) Judge
Deffence Lawyer:
अब ये न कहना की मैं नासमझ थी । मैं दूध पीती बच्ची थी। मै नाबालिग थी । मुझे ये नहीं पता था की मेरे साथ क्या हो रहा है या मेरी बॉडी के साथ क्या हो रहा हैं ??? तुम्हारे साथ कुलदीप ने एक बार सेक्स किया हो या हजार बार । हर बार तुम्हारी मर्जी से सेक्स हुआ हैं। सिर्फ और सिर्फ तुम्हारी मर्जी से सेक्स हुआ हैं।
Prosecution lawyer:
I object my lord / your honour आप rape victim को प्रेशर में लाने की कोशिश कर रहें हैं। जज saheb, आप इन्हें रोके की ये पीडिता को इस तरह से वो जवाब देने के लिए मजबूर नहीं कर सकते जो जवाब ये सुनना चाहते हैं।
 JUDGE:
RAPE VICTIM को DEFFENCE LAWYER के सवाल का जवाब सिर्फ हाँ या ना में जवाब देना हैं। वकील साहेब, आप यकीन कीजिये की ये अदालत किसी भी तरह के प्रेशर को नज़रंदाज़ नहीं करेगी।
 DEFFENCE LAWYER :
THANK U MYLORD…..हाँ तो सिर्फ आप हाँ या ना में बताएं की आप और कुलदीप के बीच में जितनी बार भी लाइव इन रिलेशन में शारीरिक सम्बन्ध बने वो आपकी मर्जी से ही बने । कुलदीप ने कोई जोर जबरदस्ती नहीं की थी।  (सलोनी हाँ में सर हिलती है )  इसका मतलब ये की जुहू beach पर आपके साथ शुरू हुई fingering से लेकर फाइव स्टार होटल के सूट रूम में सोना , आपने कभी भी इनके साथ सेक्स से पहले विरोध नहीं किया था। जाहिर सी बात है की अगर आप विरोध करती तो कुलदीप आपके साथ सेक्स नहीं करते और अगर आपकी मर्जी के खिलाफ आपसे जबरदस्ती सेक्स करते तो आप सीधे पुलिस स्टेशन जाती । f i r करती । और कोर्ट से इन्साफ की मांग करती जो इस देश में सभी का यह सवैधानिक अधिकार हैं।
PROSECUTION LAWYER :
 न्यायधीश महोदय, सेक्स के अलावा भी इस केस में किसी लडकी के जज्बात उसके अस्तित्व किसी पर भरोसा रखना और धोखा खाने के साथ साथ अपने साथ आज़ादी और इन्साफ के मुद्दे भी है जिन पर कोर्ट को गौर करना चाहिए।
DEFFENCE LAWYER :
 ये कोर्ट है कोई रिकॉर्डिंग स्टूडियो नहीं जहा पर आप जावेद अख्तर और गुलज़ार के गीतों को गुनगुना रही हैं । Its a case of only RAPE to be discussed under IPC section 375 & 376. Got it ?
Audition over

2 COMMENTS

  1. Sir,

    Please mujhe apne auditions update whatsapp group me add kijiye. Mai freshar hu aur kam lene me kafi dikkat ho rahi hai. Help me sir.

    Mukesh Mastana
    Kashmira, mimbai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here