Audition script 9

4

AUDITION

************
Dialogue script of
1)Disha
2)Taxi Driver
दिशा की introduction एंट्री शॉट में जब वो टैक्सी में बैठी हैं तो टैक्सी ड्राईवर के POV shot से दिशा के एक एक खूबसूरत अंग को दिखाएंगे। बैकग्राउंड में स्त्री के एक एक अंग का खूबसूरती से बखान करने वाला गाना होगा। एक मोमेंट के बाद वो टैक्सी ड्राईवर फ़्लैश फॉरवर्ड में चला जायेगा की वो दिशा के साथ किस तरह से शारीरिक सम्बन्ध बनाता हैं। बैकग्राउंड में सांग चल रहा हैं। टैक्सी कुछ दूर चलने के बाद  दिशा ने नोटिस किया की टैक्सी ड्राईवर की नियत साफ़ नहीं हैं। वो किसी बदमाशी के फ़िराक में हैं और सुनसान रस्ते की तरफ गाड़ी मोड़कर अपनी बदमाशी पर आखिर उतर ही आया।
ड्राईवर:(सिटी मारते हुए)
 क्या रापचिक जवानी हैं आपकी ? आपको देखकर मैं पागल हो रहा हूँ !!!!
 दिशा:
एक मिनट एक मिनट। इतना रोमांटिक होने की जरूरत नहीं हैं। पहले आप ये बताएं की आप मेरे साथ जबरदस्ती मतलब रेप करना चाहते हैं या मुझे convince करके मेरी सहमति से सेक्स करना चाहते हैं।
ड्राईवर:
 मुझे आपके साथ सेक्स करना है अब आप बोलो आपकी सहमति है या नहीं हैं।
 दिशा:
 मैं हां नहीं बोल सकती क्यों की मेरा अभी सेक्स का मूड नहीं हैं। लेकिन इस वक़्त आपका जबरदस्त मूड है सेक्स करने का तो उसके कई रास्ते हैं। आप हाथ का इस्तेमाल कर लीजिये मैं 15 मिनट और इन्तिज़ार कर लुंगी। अगर थोडा सब्र हैं तो मुझे मेरे घर छोड़कर मुझसे भाड़ा और एक्स्ट्रा टिप लेकर किसी रेड लाइट एरिया में जाकर किसी अच्छी सेक्स वर्कर के साथ कंडोम लगाकर सेक्स कीजिये। आपको भी सन्तुष्टि मिल जायेगी और उस सेक्स वर्कर की भी इनकम हो जायेगी। अगर आप थोडा और इन्तिज़ार कर सकते हैं तो अपने घर पर जाकर अपनी बीवी के साथ सेक्स कीजिये। कहीं ऐसा न हो की आप यहां मेरे साथ जबरदस्ती सेक्स करें और कोई बन्दा वहां आप के घर पर आप की बीवी के साथ जबरदस्ती सेक्स कर रहा हो।
ड्राईवर: (गुस्से में चिल्लाता हैं)
ये छोकरी………..ज्यादा बकवास मत कर|
दिशा:
सही कहा आपने अंकल। मैं छोकरी हु उम्र 22 साल और आप अंकल है उम्र आपकी 45 साल। सेक्स में  age का ये फासला हो तो मजा नहीं आता। न मुझे आएगा न आपको
ड्राईवर:
बकवास बंद कर साली। आज तो मैं तेरी ले कर ही छोड़ूगा।
दिशा:
 एक मिनट एक मिनट एक मिनट सर जी। आप मेरी क्या लेंगे। मेरी इज्जत। शायद मेरी जान। इसके बाद तो आपको देना ही देना हैं। सबसे पहले कल सुबह आपको ये टैक्सी छोड़नी पड़ेगी। फिर आपको अपना घर छोड़ना पड़ेगा। घर छोड़ोगे तो आपको अपनी बीवी बच्ची बेटे रिश्तेदार छोड़ने पड़ेंगे। पुलिस पकड़कर आपको जेल में ठुसेगी तो आपको अपनी इज़्ज़त से हाथ धोना पड़ेगा। कोर्ट का फैसला या तो आपको 10 साल की सजा देगा या तो आपको उम्र क़ैद ।।। सजा कही फांसी की मिल गई तो फिर आपको अपनी ज़िन्दगी से हाथ धोना पड़ेगा। क्या मिलेगा आपको मेरी लेकर जहां पर इतने लेने के देने पड़ेंगे।
ड्राईवर:
साली रण्डी मई तेरी बकवास सुनकर थोड़े ही डरने वाला हूँ। ( चाकू निकालकर) बोल चुप चाप देती हैं या इसका इस्तेमाल करूँ ।
दिशा:
कमीने बात जब चाकू पर ही आ गई हैं तो मेरे पास भी चिल्ली स्प्रे हैं। (चिल्ली स्प्रे दिखाते हुए) लेकिन ये चाकू का इस्तेमाल करके या चिल्ली स्प्रे का इस्तेमाल करके हम एक दूसरे को सिर्फ चोट पहुंचा सकते हैं बस और कुछ नहीं। बेटर हो की हम बीच का कोई रास्ता निकाले।
ड्राईवर:
वो क्या ? मेरे मूड की वाट मत लगा समझी क्या ? मुझे इज्जत से rape करने दे नहीं तो मैं जबरदस्ती rape करूँगा ?
 दिशा:
इज्जत से rape ? क्या बोला आपने इज्जत से rape !!! (दिशा जोर जोर से हँसती हैं और तालियां पिटती हैं ) इज्जत से rape…….. i like it.
 ड्राईवर:
 मुझे टुचिया समझती हैं क्या ? ऐसे जोर जोर से हंसेगी तालिया बजाएगी तो कोई तुझे बचाने आएगा क्या ? यहां कोई नहीं आने वाला हैं। मेरा मूड हैं अभी तो चुपके से जैसे मैं बोलता हु वैसे करती जा।
दिशा:
चुप चाप इज़्ज़त से नही करू तो क्या कर लोगे ?
 ड्राईवर:
तेरे ना करने का सवाल ही नहीं उठता हरामजादी। मैं तो तेरे को छोड़ने वाला नहीं हु। साली अपना काम होने के बाद मैं तेरा भी काम तमाम कर दूंगा।  मैं तुझे मारकर ऐसी जगह फेक दूँगा की पुलीस क्या परिंदे तक को खबर नहीं लगेगी।
दिशा:
 ऐसा करते हुए आपको एक बार भी मुझ पर दया नहीं आएगी। एक बार भी आपको भगवान से डर नहीं लगेगा जो आपने  धर्म के स्टीकर अपनी टैक्सी में लगा रखें हैं। क्या आपको एक बार भी अपनी माँ बहन बेटी या बीवी की याद नहीं आएगी।
ड्राईवर:
मुझे उल्लू मत बना।
 दिशा:
आप को मैं उल्लू क्यों बनाऊ !! आप उल्लू ही हैं। इस टैक्सी में जब मैं बैठी तब ही इसका नंबर मैंने अपने पेरेंट्स को whatsapp कर दिया था। आपने जब रोड रूट change किया तब मुझे आपकी नियत पर शक हो गया था और आपकी नियत पर शक होते ही मैंने अपने मोबाइल के मैप नेविगेशन का लोकेशन अपने पेरेंट्स को भेज दिया हैं। जैसे ही आपने गाड़ी रोकी मैंने अपने मोबाइल के सिक्यूरिटी अप्प का इन डेंजर बटन ऑन कर दिया। आप जो बकवास कर रहे हैं सारी रिकॉर्डिंग चार लोगो तक पहुच भी गई।अब पुलिस को भी पता चल गया होगा की मैं आप और आपकी टैक्सी कहाँ हैं ? पुलिस आती ही होगी।
(तब तक पुलिस वैन sieren बजाते आती हैं )
 ड्राईवर:
 अरे खाया पिया कुछ नहीं गिलास फोड़ा बारा। मेरी माँ कहाँ मरवा दिया तुमने। गरीब आदमी हूँ। बीवी बच्चे वाला हूँ। थोडा सा भटक गया था और तुमने तो मेरी वाट ही लगा दी। मैं तुम्हारे हाथ जोड़ता हूँ मुझे पुलिस के चक्कर से बचा लो। ( ड्राईवर बहुत रोता हैं ।अपना सर पिटता हैं)
पुलिस टैक्सी ड्राइवर को पकड़कर ले जाती हैं। दिशा की तरह काश देश की सब लड़कियां ऐसे ही समझदार हो जाये।।।

4 COMMENTS

  1. Hello Sir I am Interested in Acting Singing but I haven’t Get a Chance I am Fresher in this Field I have little afraid To face Camera but 2 to 3 time’s I will face no then I will not Fear with Camera My Age is 21 Height 5.11 Weight 65 kg

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here