How to find PG in Mumbai

How to find pg in mumbai मुंबई के बाहर रहने वाले लोग जो मुंबई में आकर बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल करना चाहते है । उनलोगों के लिए सबसे बड़ी समस्या होती है कि मुंबई आकर रहे कहा । रहने की समस्या सबसे बड़ी समस्या होती है ।

इस समस्या का हाल ये है कि आप जब मुंबई रहने आये तो PG में रहे । PG मतलब paying guest . PG में कुछ लोग मिलकर रहते है और जो किराया होता है मिलजुलकर देते है । मुंबई में आपको आसानी से PG मिल जायेगा । अगर आप अंधेरी से मालाड के बीच PG में रहते है । तो आप ज्यादा से ज्यादा AUDITIONS दे सकते है । क्योंकि अधिकतर AUDITION STUDIOS और PRODUCTION HOUSES अंधेरी से मालाड के बीच ही है । इसलिए अंधेरी से मालाड के बीच रहने से आपको ज्यादा समय TRAVELING में बर्बाद नही होगा ।

PG कैसे पता करें । | How to find PG in Mumbai

आज के समय में PG पता करना बहुत आसान है । इसके लिए आपको बस GOOGLE पर जाके SEARCH करना होगा PG IN MUMBAI आप olx और quikr app download करके सर्च करे PG IN MUMBAI या जहाँ भी आप रहना चाहते है । सर्च करने पर आपको कम से कम पैसो में रूम मिल जाएगा । आप दिए गए contact no. पर कॉल करके उस रूम के मालिक से पूरी जानकारी ले सकते है । आज के दौर में बहुत से लोग PG में रहकर स्ट्रगल कर रहे है ।

Pg in Mumbai

अगर फिर भी अगर आपको फिर भी PG ढूढने में समस्या हो रही हैं तो आप कमेंट करें की क्या समस्या हो रही है । हम आपकी मदद करेंगे ।

 

Read also :-

How to apply for Bigg Boss 11

Roadies is one of the way to enter in bollywood 

Audition studios in Mumbai 

 

Comments 7

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *