Who is this SAMADHAN AHIRE ???

नाम: समाधान अहिरे….एक साधारण परिवार का महत्वाकांक्षी बेटा….जो महाराष्ट्र के धुलिया जिले के मोराने गाव का रहिवासी है…समाधान अहिरे के महत्वाकांक्षी सपनों के दो पड़ाव थे…एक ये कि वो कपिल शर्मा के शो में कपिल शर्मा को देखना चाहते थे…और दूसरा ये कि वो मुम्बई के फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करने का मौका मिले।शख्शियत छोटी लेकिन मुरादें बहुत बड़ी। छोटी आंखों में बड़े सपने ।।। एक छोटे से गाँव मे इतनी सहूलियत कहाँ मिलती है कि सपने इतनी आसानी से पूरे हो जाते ।।।

 

अब जहां चाह वहां राह….और एक दिन समाधान अहिरे ने यूट्यूब पर चूँ-चूँ का मुरब्बा नामक एक चैनल का एक वीडियो देखा।
चूँ-चूँ का मुरब्बा एक ऐसा चैनल है जो नये कलाकारों को मार्गदर्शन करता है। चूँ-चूँ का मुरब्बा के फाउंडर श्री राजेश दुबेय, जो बहुत सारे चीज़ बता रहे थे कि मुम्बई में एक्टिंग करने के लिए कौन कौन से तरीके,रणनिती अपनाने पड़ते है। आपको एक्टर बनने के लिये कैसी तैयारी करनी चाहिए ? आप के अंदर की कमियों को किस तरह सुधारना और संवारना चाहिए ? ऐसे वीडियोस देखते देखते समाधान अहिरे ने एक वीडियो में देखा कि राजेश दुबेय ने एक वीडियो में बोले कि अगर कोई उनके व्हाट्सएप्प के AUDITON ग्रुप में जॉइन होना चाहता है तो उनके ईमेल पर अपना नंबर भेजे।

समाधान अहिरे ने अपना मोबाइल नंबर उन्हें मेल किया और वो चूँ-चूँ का मुरब्बा के AUDITON ग्रुप में जॉइन हो गये जिसके एडमिन राजेश दुबेय हैं। अब जो होना था सो हो गया….और एक दिन चूँ चूँ का मुरब्बा के ऑडिशन ग्रुप में क्राउड के लिए
THE KAPIL SHARMA SHOW  में जाने के लिए मैसेज आया, और समाधान अहिरे की किस्मत ने उन्हें वहा पहुँचा भी दिया ।

किस्मत का करिश्मा देखिए कि समाधान अहिरे का जो पहला सपना था कि वो कपिल शर्मा के शो में जाकर कपिल शर्मा को देखे,आखिर वो कपिल शर्मा के शो में राजेश दुबेय के AUDITION GROUP में भेजे मैसेज के द्वारा अपनी महत्वाकांक्षा के पहले पड़ाव की दहलीज पर पहुँच भी गए …..और वहाँ पहुचने के बाद ईश्वर ने चमत्कार कर दिया…..और समाधान अहिरे की जिंदगी में एक नया मोड़ आ गया जब उन्हें स्टेज पे जाने का मौका मिला।

बस क्या था…….स्टेज पर कपिल शर्मा, अनीस बज्मी, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज के सामने समाधान अहिरे ने अपने टैलेंट का वो जलवा दिखाया कि…………..उन्हें कपिल शर्मा के हाथों लावा मोबाइल जीतने का सौभाग्य मिला। बहुत खुश है समाधान अहिरे जिनका पहला सपना था कि कपिल शर्मा के शो में जाने का जो कि चूँ-चूँ का मुरब्बा और राजेश दुबेजी के व्हाट्सएप्प ग्रुप से पूरा हो गया, ऐसा समाधान अहिरे ने अपने एक वीडियो में इस बात को खुद स्वीकार किया हैं।

हम समाधान अहिरे का हार्दिक अभिनंदन करते है। हम ईश्वर से यही प्रार्थना करते है कि उनका जो दूसरा सपना है कि बॉलीवुड में बहुत अच्छा अपना मुकाम बनाये वो भी जल्द से जल्द पूरा हो।।राजेश दुबेय , के साथ चूँ-चूँ का मुरब्बा , और RDDU ENTERTAINMENT अपने सब्सक्राइबर, सदस्य, मित्र समाधान अहिरे की इस अप्रत्याशित चमत्कारिक सफलता पर गर्व महसूस करते हुए उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देने में गौरव की अनुभूति करते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *